भगवान का संदेश

☎📱CALL OF GOD📱☎ *🐾
मैं ऊपरवाला बोल रहा हूँ, जिसने ये पूरी दुनिया बनाई वो ऊपरवाला. 🐾* *🌺
तंग आ चुका हूँ मैं तुम लोगों से* *🐾
घर का ध्यान तुम न रखो और चोरी हो जाये तो, "ऊपरवाले तूने क्या किया" ?* *🐾
गाड़ी तुम तेज़ चलाओ और धक्का लग जाये तो, "ऊपरवाले........".* *🐾
पढाई तुम न करो और फेल हो जाओ तो, "ऊपरवाले.........".* *
ऐसा लगता है इस दुनिया में होने वाले हर गलत काम का जिम्मेदार मैं हूँ.* *
आजकल तुम लोगों ने एक नया फैशन बना लिया है, जो काम तुम लोग नहीं कर सकते, उसे करने में मुझे भी असमर्थ बता देते हो!* *🐾
ऊपरवाला भी भ्रष्टाचार नहीं मिटा सकता,* *🐾
ऊपरवाला भी महंगाई नहीं रोक सकता,* *ये सब क्या है?* *🐾
भ्रष्टाचार किसने बनाया?* *
मैंने?* *🐾
किससे रिश्वत लेते देखा है तुमने मुझे?* *🐾
मैं तो हवा, पानी, धुप, आदि सबके लिए बराबर देता हूँ,* *🐾
कभी देखा है कि ठण्ड के दिनों में अम्बानी के घर के ऊपर मैं तेज़ धुप दे रहा हूँ, या गर्मी में सिर्फ उसके घर बारिश हो रही है ?* *🐾
उल्टा तुम मेरे पास आते हो रिश्वत की पेशकश लेकर,* *
कभी लड्डू,* *
कभी पेड़े,* *
कभी चादर.* *🐾
और हॉं,* *
आइन्दा से मुझे लड्डू की पेशकश की तो तुम्हारी खैर नहीं,* *🐾
मेरे नाम पे पूरा डब्बा खरीदते हो,* *
एक टुकड़ा मुझपर फेंक कर बाकि खुद ही खा जाते हो!* *🐾
ये महंगाई किसने बनाई?* *
मैंने?* *🐾
मैंने सिर्फ ज़मीन बनाई,* *
उसे "प्लाट" बनाकर बेचा किसने?* *

मैंने पानी बनाया,* *
उसे बोतलों में भरकर बेचा किसने?* *
मैंने जानवर बनाये,* *उन्हें मवेशी कहकर बेचा किसने?* *🐾
मैंने पेड़ बनाये,* *उन्हें लकड़ी कहकर बेचा किसने?* *🐾
मैंने आज तक तुम्हे कोई वस्तु बेचीं?* *
किसी वस्तु का पैसा लिया?* *
सब चीज़ों में कसूर मेरा निकालते हो।* *
अभी भी समय है* *सुधर जाओ* *वरना* *फिर मत कहना* *🐾ये प्रलय क्यूँ आया

* _🍃🍀..Pl. think over it,_ _Don't play with nature....🍀_ नोट- एक बार ध्यान से जरूर पढे।
                     god is great
                 हमीराराम चौधरी
                   09587784500

टिप्पणियाँ