जीवाराम चौधरी ने क्षेत्र के विकास की चर्चा की CM से

*क्षैत्र के विकास के मुद्दों के मुख्यमंत्री और केंद्रियो मंत्रियो से मुलाकात*
जयपुर 23 जुलाई, श्री जीवाराम चौधरी पूर्व विधायक सांचोर और श्री नारायण सिंह देवल विधायक रानीवाड़ा ने आज यहाँ होटल मेरियट में मुख्यमंत्री मा. वसुंधरा राजे के नेतृत्व में आयोजित राज्य के सांसदों और केन्द्रिय मंत्रियों की बैठक में भाग लेकर मुख्य मंत्री , केंद्रीय मंत्री, पार्टी के राष्ट्रीय नेताओ व् राज्य के
सांसदों से मुलाकात कर क्षेत्र के विकास के मुख्य मुद्दों को केंद्र सरकार के स्तर पर क्रियान्वित करने में सहयोग पर विस्तृत चर्चा की ।
पूर्व विधायक सांचोर के निजी सहायक डॉ. नरसी राम डबाल ने बताया कि आज जयपुर के मेरियट होटल में मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार द्वारा केंद्र में राज्य के सांसदों तथा  केंद्रीय मंत्रियो की राज्य के विकास के मुद्दों को संसद तथा केंद्र सरकार के स्तर पर मजबूती से प्रस्तुत करने तथा केंद्रीय मद से राज्य की विकास योजना के लिए अधिकाधिक केंद्रीय मदद प्राप्त करने के मुद्दे पर चर्चा के लिए बैठक का आयोजन किया गया जिसमें श्री जीवाराम जी चौधरी पूर्व विधायक सांचोर तथा श्री नारायण सिंह देवल विधायक रानीवाड़ा ने भी भाग लिया तथा मुख्यमंत्री मा. वसुंधरा राजे , प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोक परनामी , केंद्रीय मंत्रियो श्री पी पी चौधरी तथा सी आर चौधरी , बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र यादव राज्य सभा सांसद व दुष्यंत सिंह संसद झालावाड़ को बुके भेंट कर उनका स्वागत किया तथा उनसे क्षेत्र के विकास के मुख्य मुद्दों सहित नर्मदा FR प्रोजेक्ट , रानीवाड़ा व् सांचोर के असिंचित क्षेत्र में सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने की लिए माहि नहर का कमांड क्षेत्र विकसित करने तथा क्षेत्र में अकाल की आशंका को देखते हुए किसानों के लिए मुआवजे पर विस्तृत चर्चा की ।
दोनों जनप्रतिनिधियो ने बैठक में आये राज्य के 2 दर्जन से अधिक लोक सभा व राज्य सभा सांसदों से मुलाकात कर क्षेत्र के विकास के मुद्दों पर केंद्र सरकार से अधिकाधिक सहयोग पर चर्चा की और पार्टी सांसदो से क्षेत्र में नर्मदा व् माही कमांड के विकास एरिया की विकास व् विस्तार के मुद्दे केंद्र सरकार के स्तर से क्रियान्वित करवाने में सहयोग माँगा।
Newsnesone Hamirsha

टिप्पणियाँ